उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में दस लाख की खाद चोरी का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 30, 2022, 5:17 PM IST

Updated : Nov 30, 2022, 5:38 PM IST

अलीगढ़ पुलिस ने दस लाख की खाद चोरी का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
अलीगढ़ - 10 लाख रुपए के चोरी किए गए डीएपी खाद बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़: जिले में खाद से भरे ट्रक को चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 485 खाद की बोरियां भी बरामद कर ली हैं.घटना थाना बन्नादेवी क्षेत्र की है.

मंगलवार को रामनरेश ने बन्नादेवी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें 23 और 24 नवंबर की मध्यरात्रि 500 बोरी खाद से भरे ट्रक के चोरी हो जाने की सूचना दी गई थी. ट्रक को ड्राइवर सुलह सिंह चला रहा था. पुलिस को खाली ट्रक कासगंज कोतवाली में लावारिस अवस्था में मिला था. रामनरेश ने ट्रक चालक सुलह सिंह व गाड़ी मालिक कुंवर पाल चौधरी के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस ने बुधवार को ड्राइवर सुलह सिंह को बरौला पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने चोरी का बात कबूल ली. उसने बताया कि इस चोरी में उसके साथ ड्राइवर पूरण व जुगल किशोर भी शामिल थे. पुलिस ने गांव टेरेची से आरोपी प्रेमपाल, अमर सिंह और भूप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से कुल 485 बोरी डीएपी खाद बरामद की गई.

मुख्य आरोपी सुलह सिंह ने बताया कि करीब 15 दिन पूर्व खाद बेचने की योजना बनाई थी. 23 तारीख को जब खाद से भरा ट्रक अतरौली चौराहे पर पहुंचा तो उनके कहने पर जुगल किशोर वहां मिला. वह हमें लेकर आरोपी प्रेमपाल के पास पहुंचा. प्रेमपाल की खाद की दुकान है. वहीं, खाद को उतारकर गाड़ी को कासगंज में लावारिस छोड़ दिया. प्रेमपाल ने साढ़े तीन लाख रुपये में जुगल किशोर से खाद की बोरियों का सौदा तय किया था. जुगल किशोर को एक लाख रुपए दिए थे, जो उसी के पास है. जुगल किशोर व पूरण की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं. बरामद खाद की कीमत दस लाख रुपए आंकी गई है.

ये भी पढ़ेंः स्टेज पर दूल्हे ने किया KISS तो दुल्हन बोली- ना बाबा ना मैं इनके साथ नहीं जाऊंगी, जानिए फिर क्या हुआ

Last Updated : Nov 30, 2022, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details