उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में सोते समय किसान की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार

By

Published : Apr 4, 2022, 2:08 PM IST

Updated : Apr 4, 2022, 2:33 PM IST

etv bharat

अलीगढ़ के इग्लास थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

अलीगढ़: जिले में जमीन विवाद में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है. घटना इग्लास थाना क्षेत्र के सासनी रोड स्थित मोहन नगला गांव की है.

बता दें कि अलीगढ़ के इग्लास थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला मोहन गांव में जमीनी रंजिश में पदम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुरानी जमीन की रंजिश में पदम सिंह की सोते समय तड़के गोली मार दी गई. इसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक के बेटे अमित कुमार ने आरोपी चंद्रपाल, दिनेश, राजकुमार के खिलाफ इगलास थाने में तहरीर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए परिजन व पुलिस अधिकारी

यह भी पढ़ें-कुल्हाड़ी से मारकर युवक की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. क्षेत्राधिकारी इगलास अशोक कुमार ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर हत्या हुई है. पुलिस ने मौके से ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Apr 4, 2022, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details