उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आबकारी अधिकारी ने सेल्समैन को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

By

Published : Dec 7, 2022, 10:47 AM IST

अलीगढ़ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आबकारी विभाग के अधिकारी शराब ओवर रेटिंग में बेचने का आरोप लगाते हुए सेल्समेन के थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

etv bharat
आबकारी अधिकारी बच्चा लाल

अलीगढ़ःजिले मेंआबकारी विभाग के अधिकारी बच्चा लाल की दबंगई सामने आई है. दबंगई का सीसीटीवी वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आबकारी अधिकारी ने सेल्समैन को सरेआम तमाचा मारकर जलील किया. हालांकि अब यह वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी जांच में जुट गए हैं . घटना थाना हरदुआगंज कस्बा स्थित शराब की दुकान की है. बताया जा रहा है कि आबकारी अधिकारी ने शराब के ओवर रेटिंग का आरोप लगाते हुए मारपीट कर दी.

आबकारी अधिकारी बच्चा लाल

दरअसल, शराब के ठेके पर आबकारी अधिकारी बच्चा लाल(Excise Officer Bacha Lal)ने शराब ओवर रेटिंग में बेचे जाने का आरोप लगाया. इस मामले में पीड़ित सेल्समैन ने बताया कि शराब की दुकान मुन्नी देवी के नाम से है. वह पिछले कुछ महीनों से दुकान पर काम कर रहा है. सेल्समैन ने बताया कि दुकान पर आबकारी अधिकारी बच्चा लाल(Excise Officer Bacha Lal) स्टाफ के साथ आए थे. उन्होंने उनके साथ ओवर रेटिंग का आरोप लगाते हुए मारपीट की. वहीं, इस मामले पर थाना अतरौली क्षेत्रधिकारी ने वीडियो के संज्ञान में होने की बात कहते हुए संबंधित हरदुआगंज थाना प्रभारी को जांच सौंपी है.

पढ़ेंः एक लाख रिश्वत लेते मत्स्य अधिकारी का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details