उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में बर्थडे पार्टी में युवक की गोली मारकर हत्या, सात आरोपी हिरासत में

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 15, 2023, 7:44 AM IST

मंगलवार को अलीगढ़ में बर्थडे पार्टी में युवक की गोली मारकर हत्या (Youth shot dead at birthday party in Aligarh) कर दी गयी. पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को हिरासत में लिया है. एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने कहा कि पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी हैं. जल्द ही मामले (Murder in Aligarh) का खुलासा होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़: अलीगढ़ में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि घर में घुसकर अवैध तमंचे से गोली मारी गई है. कल रात पताखा जलाने को लेकर चाचा - ताऊ के लड़कों में विवाद हुआ था. वहीं मंगलवार को घर में बर्थ डे कार्यक्रम के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या (Youth shot dead at birthday party in Aligarh) कर दी गई . घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. घटना थाना अतरौली कोतवाली के गांव स्वालेहपुर की है.

अतरौली थाना क्षेत्र के स्वालेहपुर में दीपावली के दिन पटाखे चलाने को लेकर लवकुश और उसके परिजनो का लखन, राजू , उदयवीर आदि से झगड़ा हो गया था. वही मंगलवार को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ. हालांकि लोगों ने बीच बचाव किया, लेकिन मंगलवार शाम को लवकुश के चचेरे भाई अजय कुमार का जन्मदिन था. लवकुश सहित परिवार के सभी लोग बर्थडे की खुशियां मनाते हुए दावत की तैयारी कर रहे थे.

एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने कहा कि पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी हैं.

वहीं, कुछ हमलावर बाइक पर आ गए और लवकुश को निशाना बनाते हुए सिर में गोली मार दी. लवकुश वहीं घायल होकर गिर गया. गोली की आवाज सुनकर वहां अफरा तफरी मच गई. घायल लवकुश को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकार और अतरौली इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके में पहुंच गए और घटना की जानकारी ली. मृतक लव कुश के चाचा छत्रपाल सिंह ने गांव के ही राजू, राकेश, अजय, सेठी, उदयवीर, अमर, संजू, राजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

मंगलवार को अलीगढ़ में बर्थडे पार्टी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी

अलीगढ़ में हत्या (Murder in Aligarh) को लेकर एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि बर्थडे कार्यक्रम में एक ही परिवार के चचा ताऊ के लड़कों में पूर्व विवाद को लेकर कहा सुनी हुई. जिसमें एक पक्ष द्वारा आक्रामक होकर दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी गई. वही सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए . घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई . घटना में सात संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं घटनास्थल का निरीक्षण के लिए क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है. थाना अतरौली में घटना को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई है. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- कभी गोरखपुर में खटारा स्कूटर से चलते थे सुब्रत राय सहारा, 40 साल में खड़ी की 4500 कंपनियां, जेल की हवा भी खानी पड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details