उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाग में कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे पति-पत्नी, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दोनों मौत

By

Published : Jul 20, 2023, 5:02 PM IST

अलीगढ़ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां बाग में काम करते हुए हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई.

husband wife death
husband wife death

ग्रामीण औक भाई जितेंद्र ने बताया.

अलीगढ़:जनपद केअकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई. दो लोगों की एक साथ मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहनपुर गांव में एक अमरूद की बाग है. गांव निवासी युवक रेशम पाल और उसकी पत्नी गीता देवी उसकी रखवाली करते थे. इस बाग के ऊपर से हाई टेंशन लाइन गुजरी हुई थी. गुरुवार की सुबह रेशम पाल अपनी पत्नी के साथ कीटनाशक दवाइयों को छिड़क रहा था. इसी दौरान रेशम पाल हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया. पति को बचाने दौड़ी पत्नी भी हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.



मृतक के भाई जितेंद्र ने बताया कि अमरूद के बाग में उसके भैया रेशम पाल और भाभी गीता देवी कीटनाशक दवा छिड़कने गए थे. बाग में बिजली का तार टूट कर गिर हुआ था. तार में टच होने से उसके भैया-भाभी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उनके 3 बच्चे थे. जिसमें दो लड़का और एक लड़की है. उन्होंने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीण श्रीनिवास ने बताया कि बाग में बिजली का तार गिरा हुआ था. जिसकी चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत ने जिला पंचायत कार्यालय की कटवाई बिजली, कही ये बात

यह भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस दारोगा को दबंग ने पीटा, इस बात से नाराज होकर फाड़ दी वर्दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details