उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमले में घायल किशोर की मौत, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

By

Published : Aug 10, 2023, 10:48 PM IST

अलीगढ़ में क्रिकेट के विवाद में हुई चाकूबाजी (teenager death in knife attack) में घायल एक किशोर की मौत हो गई. परिजनों ने जाम लगाकर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

teenager death in knife attack
teenager death in knife attack

अलीगढ़:क्वार्सी थाना क्षेत्र के शहंशाहबाद इलाके में मंगलवार को क्रिकेट खेलने के विवाद में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया था. मामले में चाकू लगने से एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया था. गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया. पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मंगलवार को दो गुटों में हुआ था झगड़ा :सीओ तृतीय अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार को शहंशाहबाद इलाके में क्रिकेट खेलने को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया था. एक पक्ष की तरफ से समीर, चमन और शाहिद नाम के तीन युवक घायल हो गए थे. इसमें समीर की हालत गंभीर थी. उसे इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. गुरुवार को समीर ने दम तोड़ दिया. इससे गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया. वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. लोगों को समझाकर जाम खुलवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी :पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक समीर के पिता शौकत अली ने बताया कि उनका बेटा काम करके घर लौट रहा था. रास्ते में तीन-चार लड़के मिले, उन्होंने मारपीट कर दी. आरोपियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करे. सीओ तृतीय ने बताया कि तहरीर के आधार पर थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज किया गया था. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :धर्म परिवर्तन मामले में आरोपी मौलाना को बचाने में जुटे सपाई, रुबीना खानम बोलीं- मैं सीएम से मिलूंगी

अलीगढ़ में आठ साल की बालिका की हत्या कर शव भूसे के ढेर में छुपाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details