उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिला समेत 6 घायल

By

Published : Jan 21, 2021, 1:05 PM IST

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके में एक ही समुदाय के दो पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. इसमें एक महिला सहित छह लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों से 5 लोगों को हिराहत में लिया है.

दो पक्षों के विवाद में महिला समेत 6 लोग घायल.
दो पक्षों के विवाद में महिला समेत 6 लोग घायल.

अलीगढ़: जिले के थाना क्वार्सी इलाके के मोहल्ला जीवनगढ़ में एक ही समुदाय के दो पक्षों में मामूली बात को लेकर मारपीट पथराव हो गया. इसमें एक महिला सहित छह लोग घायल हुए हैं. दोनों ओर से मुकदमा दर्ज होने के बाद इलाका पुलिस ने दोनों पक्षों से 5 लोगों को हिराहत में ले लिया है.

सीओ ने दी जानकारी.

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
पुलिस के मुताबिक थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवन गढ़ इलाके की गली नंबर 8 में असगर नाम के व्यक्ति का मकान है. जिसके पास में ही अली हसन का भी मकान है. दो दिन पहले अली हसन की पत्नी का असगर के लड़के के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. अली हसन की पत्नी का आरोप था कि असगर का लड़का उसको देखकर गाली गलौज कर रहा है. इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई. इसमें 5 लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके एक युवक को हिरासत में ले लिया है. इसके बाद दूसरा पक्ष इसके विरोध में बुधवार को फिर गाली गलौज करने लगा, जिसके बाद दोनों पक्षों में फिर से झगड़ा हो गया. विरोध करने पर एक महिला के सिर में चोट आई है.

पांच लोग लिए गए हिरासत में
पुलिस की कार्रवाई के बाद अली हसन पक्ष की कुछ महिलाएं बुधवार को एसएसपी कार्यालय पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लिए हुए कुछ युवकों को छोड़ दिया. वहीं इस मामले में सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि इस सबके बाद भी दोनों पक्ष आपस में झगड़ा करने पर आमदा है. इसको देखते हुए दूसरे पक्ष की ओर से भी मुकदमा दर्ज किया गया है और दोनों पक्षों से पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details