उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ताका-झांकी करने से रोका तो दबंगों ने महिलाओं की कर दी पिटाई, देखें VIDEO

By

Published : Feb 12, 2023, 3:16 PM IST

अलीगढ़ जिले में दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. आरोप है कि दबंगों ने घर में मौजूद महिलाओं से छेड़छाड़ की. पीड़ित पक्ष ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

etv bharat
बन्नादेवी थाना क्षेत्र

मारपीट करते हुए दबंग.

अलीगढ़:बन्नादेवी थाना क्षेत्र के में शनिवार को दबंगों ने घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की. आरोप है कि दबंगों ने उसके कपड़े फाड़े और मारपीट की. सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है. दबंग बेल्ट निकालकर पीट रहे हैं. वीडियो में करीब 12 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर हमला किया. पीड़ित पक्ष ने बन्नादेवी थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है.

छतारी कंपाउंड की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि 'उसने अपने बेटे से कहा कि कुछ लोग घर की चटाई उठाकर ताका-झांकी कर रहे हैं, तो बेटे ने पड़ोस के रहने वाले खालिद से ऐतराज जताया. वहीं, खालिद को यह बात नागवार लगी और उसने अपने करीब 12 साथियों को बुलाकर उसके घर पर चढ़ाई कर दी. खालिद और उसके दंबग साथियों ने महिला के बेटे की लात-घूसा, डंडा और बेल्ट से पिटाई कर दी. बेटे को पिटता देख मां और बहन बचाने के लिए पहुंची, लेकिन दबंगों ने घर की महिलाओं के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की. महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए'.

इस बीच पड़ोस के रहने वाले दो लोग बचाने के लिए पहुंचे, तब जाकर दबंगों ने मारपीट रोकी है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. पीड़िता ने बताया कि घर में की जा रही ताका-झांकी को लेकर बस रोका था. इसके बाद दबंगो ने घर पर चढ़ाई कर मारपीट कर घटना को अंजाम दिया. पीड़ित पक्ष ने थाना बन्नादेवी में दबंगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र दिया है. पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित पक्ष ने खालिद के साथ दिलशाद, मुशर्रफ और अन्य 8-10 लोगों पर जान से मारने को लेकर हमला करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर मिल चुकी है और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंः मेड़बंदी को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details