उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फुटबॉल खेलने से रोकने पर नाराज होकर घर छोड़ने वाली प्रोफेसर की बेटी तीन दिन बाद बरामद, पिता के लिए कही ऐसी बात

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 29, 2023, 12:41 PM IST

फुटबाॅल खेलने से रोकने से नाराज होकर घर छोड़ने वाली किशोरी को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. किशोरी तीन दिनों से अपने साथी खिलाड़ी के साथ ही रह रही थी. पूछताछ के बाद किशोरी ने खुद ही घर छोड़ने की बात बताई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़ : अलीगढ़ में फुटबॉल खेलने से रोकने पर नाराज होकर घर से लापता लड़की को तीन दिन बाद बरामद कर लिया गया है. लड़की पिता द्वारा फुटबॉल खेलने से रोकने पर नाराज होकर घर से चली गई थी. बताया गया कि वह अपने साथी खिलाड़ी के घर चली गई थी. जहां से दोनों बाहर जाने की तैयारी में थे. पुलिस ने लड़की के संपर्क में रहने वालों की कुंडली खंगाली तो उसे रामबाग से बरामद कर लिया गया. गुरुवार को पुलिस ने छात्रा को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. जहां से उसे परिजनों को सौंप दिया गया.




थाना क्वार्सी के दोहर्रामाफी इलाके के निवासी AMU प्रोफेसर की बेटी शहर के नामचीन स्कूलों में कक्षा छह की छात्रा है. उसे फुटबॉल खेलने का शौक है. परिवारवालों ने उसे फुटबाल खेलने से मना किया था. क्रिसमस वाले दिन वह घर से नाराज होकर चली गई थी. उसने एक चिट्ठी में लिखा था कि अब्बू आप मुझे फुटबॉल खेलने का सपना पूरा नहीं करने दोगे. इसलिए मैं सपना पूरा करने जा रही हूं. मुझे माफ करना. वह अपने साथ फुटबॉल खेलने वाले जूते और एक जोड़ी कपड़े भी ले गई थी. किशोरी के न मिलने पर परिजनों ने थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर दिया था.

पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि किशोरी ऑटो से केलानगर चौराहे पहुंची थी. जहां से साथ में खेलने वाली खिलाड़ी उसे अपने घर बुलाकर रामबाग कॉलोनी ले गई. दोनों साथ-साथ घर से बाहर जाने की तैयारी में थे. इसी दौरान छात्रा के संपर्क में रहने वालों से पूछताछ की गई. जहां से रामबाग स्थित फुटबॉल खिलाड़ी के घर की जानकारी मिली. जहां पहुंचने पर किशोरी वहीं मिल गई. पुलिस पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से गई थी. इसके बाद छात्रा को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया. जहां किशोरी के बयान के बाद उसे परिवार को सौंपा गया. एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि प्रोफेसर की बेटी अपने साथी खिलाड़ी के साथ रह रही थी. दोनों ही साथ-साथ फुटबॉल खेलते हैं. किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : धार्मिक स्थल की दीवार पर नारा लिखने से तनाव, एक समुदाय ने जताई आपत्ति, मौके पर पहुंची फोर्स

अलीगढ़ के होटल में उद्घाटन के पहले ही लगी आग, दम घुटने से कर्मचारी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details