उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे के शिकार लोगों को बचा रहे युवक को बस ने रौंदा, चार की मौत छह घायल

By

Published : Jul 24, 2023, 1:19 PM IST

अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर सोमवार की सुबह बड़ा हादसा (Aligarh Road Accident) हो गया. एक प्राइवेट बस ने दो गाड़ियों को रौंद दिया. इसमें एक गाड़ी का पहले ही एक्सीडेंट हो चुका था. जिसमें फंसे लोगों को एक युवक निकाल रहा था. लेकिन, तभी बस ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक समेत चार लोगों की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे की जानकारी देते क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी

अलीगढ़ : यमुना एक्सप्रेस-वे पर अलीगढ़ में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. सुबह एक युवक ड्यूटी पर बाइक से जा रहा था, तभी यमुना एक्सप्रेस-वे पर उसने देखा कि एक कार का एक्सीडेंट हुआ है. उसमें कुछ लोग फंसे हैं. युवक उनको कार से निकालने की कोशिश करने लगा. तभी पीछे से एक प्राइवेट बस आई और उसने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बस ने एक अन्य कार को भी अपनी जद में ले लिया. हादसे में युवक और कार में फंसे लोग समेत चार लोगों की मौत हो गई. जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना थाना टप्पल इलाके के सिमरौठी के पास की है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पड़ी कार

आवागढ़ के रहने वाले पुष्पेंद्र जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी करते हैं. वह सुबह घर से कार्यालय जाने के लिए निकले थे. यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें लोग फंसे हुए थे. यह देख पुष्पेंद्र ने बाइक किनारे लगाई और गाड़ी में फंसे घायलों को निकालने लगे, तभी पीछे से प्राइवेट बस ने आकर टक्कर मार दी. जिसकी चपेट में पुष्पेंद्र और स्कॉर्पियो में फंसा युवक आ गया. इसी दौरान एक अन्य गाड़ी भी इसकी चपेट में आ गई. इससे मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई. एक महिला की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. घटना में 6 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें करीब के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में पुष्पेन्द्र, पुष्पेन्द्र कुमार, पवन और जोगेन्द्री शामिल हैं.

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हुई.

परिजन कौशल कुमार ने बताया कि पुष्पेंद्र सुबह अपनी ड्यूटी के लिए निकला था. यमुना एक्सप्रेस वे पर पहले से ही एक गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था. जिसमें कुछ लोग फंसे थे. उनको बचाने के लिए पुष्पेंद्र अपनी बाइक किनारे लगाकर गाड़ी में फंसे लोगों को निकालने लगा. इसी दौरान प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. कौशल ने बताया कि प्राइवेट बस बहुत लापरवाही से चलाते हैं और इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं थाना टप्पल प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि एक्सीडेंट को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः यूपी: एटा में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details