उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Shahrukh Khan की पठान फिल्म को लेकर अलीगढ़ में सिनेमा संचालक में दहशत, पुलिस से मांगी सुरक्षा

By

Published : Jan 20, 2023, 8:51 PM IST

अलीगढ़ (Aligarh) के सिनेमाघर संचालक ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathan Film) को लेकर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. देखें, सिनेमाघर संचालक ने ज्ञापन में क्या कहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान की रिलीज को लेकर अलीगढ़ के सिनेमाघर संचालकों में दहशत का माहौल है. फिल्म अलीगढ़ में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर कई संगठन विरोध जता चुके हैं और ऐलान कर चुके हैं कि इसको सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे. इसके बाद अब फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमाघर संचालकों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. इसको लेकर शुक्रवार को सीमा पीएस मल्टीप्लेक्स के मालिक ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र दिया है.

एसएसपी दफ्तर पहुंचे सीमा सिनेमा घर के मैनेजर अक्षय दीक्षित ने बताया कि मैंने ज्ञापन पठान फिल्म के लिए दिया है, क्योंकि इस फिल्म को लेकर कुछ विरोधाभास समाज में है. मगर सेंसर बोर्ड ने उसको स्वीकृति दे दी है. इसको लेकर हमने एडवांस बुकिंग खोल दी है. पिक्चर 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसको देखते हुए हमने एसएसपी से आग्रह किया है कि वह हम सिनेमाघर संचालकों को सुरक्षा मुहैया कराएं, जिससे कि पिक्चर को चलाया जा सके.

मैनेजर अक्षय दीक्षित ने बताया कि एसएसपी ने आश्वासन दिया कि उचित कार्रवाई की जाएगी. फिल्म में कुछ ऐसी चीजें थी जो समाज के एक वर्ग को पसंद नहीं आ रही थी. मगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है. मैनेजर ने बताया कि हम सिनेमाघर संचालकों को 2 साल से काफी नुकसान हो रहा है. कोविड की वजह से हर महीने कम से कम चार से पांच लाख का नुकसान हुआ है. शासन से जो हमारी सब्सिडी आनी थी वह भी नहीं आई है.

ऐसे में सिनेमाघर संचालकों को बहुत मुश्किल हो रही है. हम चाहते हैं कि मूवी रिलीज हो और हम अपने व्यापार को सुचारू रूप से चला सकें. इस मामले पर अलीगढ़ के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने बताया कि पठान मूवी रिलीज हो रही है तो उसको लेकर कुछ सेक्शन और सोसाइटी में रोष है. उसके लिए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ज्ञापन दिया गया है. तथ्यों की जांच की जाएगी और जो अपेक्षित कार्रवाई होगी पुलिस द्वारा की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः Kaushambi में युवक ने चौथी कक्षा के छात्र को Blackmail कर ऐंठे 75 हजार, बच्चे ने घर से चुराकर दिए रुपए

ABOUT THE AUTHOR

...view details