उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में रोडवेज बस ने स्वास्थ्य विभागकर्मी के बेटे को रौंदा, मौत से गुस्साए बाल्मीकि समाज ने किया हंगामा

By

Published : Oct 18, 2022, 10:55 PM IST

Etv Bharat
accident in aligarh

अलीगढ़ के मसूदाबाद चौराहे पर रोड क्रॉस करते समय मसूदाबाद बस स्टैंड से निकल रही बस ने युवक को टक्कर मार दी और उसके ऊपर बस चढ़ा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अलीगढ़ः जिले के थाना बन्नादेवी इलाके के मसूदाबाद चौराहे पर मंगलवार देर शाम स्वास्थ्य विभाग के कर्मी के बेटे को रोडवेज बस ने रौंद दिया (accident in aligarh), जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, मौके पर पहुंचे बाल्मीकि समाज के लोगों ने रसल गंज चौकी और अग्रसेन चौराहे का घेराव कर रोड पर जाम कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारी भी पहुंच गए. घटना थाना बन्नादेवी इलाके के मसूदाबाद चौराहे की है.

जानकारी के अनुसार, स्वास्थ विभाग में काम करने वाले कुकू का पुत्र नितिन मसूदाबाद चौराहे पर गया था. वहीं, रोड क्रॉस करते समय मसूदाबाद बस स्टैंड से निकल रही बस ने टक्कर मार दी और नितिन के ऊपर बस चढ़ा दिया, जिससे मौके पर ही नितिन की मौत हो गई. घटना की सूचना पर परिजनों को होने पर मौके पर पहुंचे. वहीं, बाल्मीकि समाज के लोगों ने भी मौके पर पहुंचकर आकर रसल गंज पुलिस चौकी और अग्रसेन चौराहा पर जाम लगा दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नाराज बाल्मीकि समाज ने बसों के शीशे तोड़ दिए. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी लोगों को शांत करने में जुटे हैं.

ये भी पढ़ेंःसहारनपुर में डंपर ने 6 वर्षीय किशोर को कुचला, मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details