उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Nov 8, 2020, 8:52 AM IST

Updated : Nov 18, 2020, 4:55 PM IST

आजमगढ़ के दीदारगंज में पुलिस और बदमाशों में शनिवार देर रात मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा.

घायल बदमाश को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस.
घायल बदमाश को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस.

आजमगढ़ : जिले में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस बदमाशों पर लगातार शिकंजा कसती नजर आ रही है. इसी क्रम में शनिवार देर रात दीदारगंज पुलिस और सरायमीर पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक इनामी बदमाश घायल हो गया. जबकि घायल बदमाश का एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया. घायल को उपचार के लिए मंडलीय जिला अस्पताल पहुंचाया गया है.

25 हजार का इनामी बदमाश घायल

दीदारगंज और सरायमीर पुलिस के प्रयास से पकड़ा गया बदमाश

पुलिस के मुताबित दीदारगंज के पुष्प नहर की पुलिया पर चेकिंग हो रही थी. इसी दौरान दो मोटर साइकिल सवारों को रोकने की कोशिश की गई, तो बदमाश पुलिस को देख भगने लगे. जिसके बाद थाना दीदारगंज व थाना फूलपुर पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से जब बदमाशों को घेरने की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जबाबी फायरिंग में शातिर साइबर अपराधी मुकेश गौतम घायल हो गया. बदमाश के दाहिनी टांग में गोली लगी है. वहीं मौके से उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

25 हजार का इनामी घायल

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश मुकेश गौतम डी-71 गैंग का सक्रिय सदस्य है. उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था. गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, 3 एटीएम कार्ड, नकदी रुपए तथा एक चोरी की पल्सर गाड़ी बरामद हुई है. घायल बदमाश पर कई थानों में लगभग आधा दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है.

चेकिंग के दौरान दीदारगंज में बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिसमें शातिर साईबर अपराधी गोली लगने से घायल हुआ है. गिरफ्तार बदमाश पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं.

-सुधीर सिंह, एसपी

Last Updated :Nov 18, 2020, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details