उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिला शव

By

Published : Jul 29, 2023, 4:28 PM IST

Updated : Jul 29, 2023, 5:07 PM IST

आगरा के रहने वाले एक युवक की फिरोजाबाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव थार गाड़ी में मिला. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद: आगरा के रहने वाले एक युवक की फिरोजाबाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैली गयी. युवक का शव नगला सिंघी इलाके में ग्वारई गांव के पास जंगल की थार गाड़ी में पड़ा मिला. युवक आगरा में किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. युवक शनिवार को कोचिंग क्लासेस जाने को कहकर घर से निकला था. पुलिस ने घटना का जल्द खुलासा करने का दावा किया है. हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए तीन टीमों का गठन भी किया गया है.

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा जानकारी देते हुए

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा के मुताबिक शनिवार की सुबह पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिये जानकारी मिली थी कि फिरोजाबाद जनपद के नगला सिंघी गांव ग्वारई के जंगल में एक थार गाड़ी खड़ी है. इसमें ड्राइवर की बगल वाली सीट पर एक शव पड़ा है. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की. साथ ही डॉग स्क्वाड, फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस विभाग के अफसरों ने भी घटनास्थल का दौरा किया. मृतक की पहचान धर्मवीर यादव पुत्र स्वर्गीय शिवराज सिंह निवासी गांव महुआखेड़ा थाना ताजगंज आगरा के रूप में हुयी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धर्मवीर के मृत शरीर पर सीटबेल्ट लगी थी. उसे गोली मारी गयी है. पुलिस ने शिनाख्त होने पर धर्मवीर के परिजन को सूचित किया. सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे.

इसे भी पढ़े-तिहरे हत्याकांड में 2 दोषियों को मिली उम्रकैद की सजा, 18 साल मां और दो बेटों की हत्या की थी

मृतक के चचेरे भाई जितेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह कोचिंग क्लास में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था. शुक्रवार को शाम पांच बजे कोचिंग क्लास के लिए कहकर वह घर से निकला था. रात को 10 बजे धर्मवीर की अपनी बहन से बात भी हुई थी. धर्मवीर ने रात में एक बजकर 03 मिनट पर बहन को फिर फोन किया था लेकिन, बात नहीं हो सकी. शनिवार की सुबह धर्मवीर की हत्या की बात परिजनों को बतायी गयी.

एसपी सिटी का कहना है कि हमें कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है.पूरे मामले का जल्द खुलासा किया जायेगा.

यह भी पढ़े-28 साल पुराने मामले में रिटायर्ड जूनियर इंजीनियर को 10 साल कैद की सजा

Last Updated :Jul 29, 2023, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details