उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेला देखने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : Nov 12, 2022, 10:53 AM IST

थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर में मेला घूमने आया युवक संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

a
a

आगरा :थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर में मेला घूमने आया युवक संदिग्ध परिस्थितियों (suspicious circumstances) में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) का इंतजार कर रही है.

जानकारी के अनुसार रामनिवास पुत्र छकोड़ी लाल निवासी गांव सिजवारी पुरा थाना जैतपुर (Sijwari Pura Police Station Jaitpur) गुरुवार को बटेश्वर मेला घूमने गया था. देर रात मेला परिक्षेत्र (fair area) में सड़क किनारे कुछ ग्रामीणों एक युवक को बेहोशी की हालत (unconsciousness) में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आननफानन युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) बाह (Community Health Center, Bah) पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मेले के कुछ लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों (eyewitnesses) से पूछताछ कर उसकी शिनाख्त रामनिवास पुत्र छकोड़ी लाल निवासी गांव सिजवारी पुरा थाना जैतपुर के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने रामनिवास के परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन रामनिवास की अचानक और संदिग्ध मौत से हतप्रभ हैं. परिजन रामनिवास के साथ किसी अनहोनी की आशंका (apprehension of untoward incident) जता रहे हैं. पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. रामनिवास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : आगरा में बिजली कर्मचारी से महिलाओं ने की मारपीट, दोनों पक्षों का एक-दूसरे पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details