उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दिव्यांग युवती से अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार

By

Published : Aug 5, 2022, 8:08 PM IST

आगरा में दिव्यांग युवती के साथ अधेड़ द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

etv bharat
आगरा में दिव्यांग युवती के साथ अधेड़ द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

आगरा:जनपद की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में एक दिव्यांग युवती के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. युवती की मां ने अधेड़ पर थाना पुलिस को नामजद तहरीर दी है. तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मामला बीते बुधवार रात्रि सैंया थाना क्षेत्र की एक बस्ती का है. यहां पड़ोस का रहने वाला एक अधेड़ व्यक्ति ने अंधेरे में फायदा उठाकर घर में घुसकर दिव्यांग युवती को अकेला देखकर उसके कपड़े उतारने लगा. जिससे दिव्यांग युवती की चीखने की आवाज सुनकर उसकी मां के आने के बाद आरोपी अधेड़ भाग गया. इसके बाद युवती की मां ने अधेड़ के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की.


यह भी पढ़ें-बाहुबली विजय मिश्रा का आरोप, एडीजी प्रशांत कुमार ने मेरे बंद पेट्रोप पंप पर रखवाया AK-47

प्रभारी निरीक्षक सैंया योगेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि गुरुवार को पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध नामजद अभियोग पंजीकृत किया गया है. युवती की मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details