उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 24, 2020, 11:09 AM IST

Updated : Jun 24, 2020, 1:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder in agra
जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

आगरा:फतेहाबाद थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. थाना क्षेत्र के अई गांव निवासी 40 वर्षीय जनार्दन की हत्या हुई है. जनार्दन का परिवार में ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सुबह फायरिंग से गांव में अफरातफरी मच गई.

जानकारी देते एसएसपी.

थाना फतेहाबाद के गांव अई निवासी जनार्दन उम्र 40 वर्ष का गांव में ही जमीन विवाद को लेकर रंजिश चल रही थी. बुधवार को खेत पर जाते समय हमलावरों ने युवक को गोली मार दी. इससे युवक जनार्दन लहू-लुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर परिजनों घटनास्थल पर पहुंचेऔर घटनाक्रम की सूचना थाना फतेहाबाद पुलिस को दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना फतेहाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जमीन विवाद के चलते रंजिश में युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही आगरा एसएसपी बबलू कुमार पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर दी जा रही है. उसी आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है.

Last Updated :Jun 24, 2020, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details