उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

By

Published : Jan 15, 2021, 12:58 PM IST

आगरा के बाह थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है. हालांकि अभी युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव.
पेड़ पर लटका मिला युवक का शव.

आगरा : जिले के बाह थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. उन्होंने तत्काल पुलिस और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल मामला बाह क्षेत्र थाना के बरुआ नगर बाह-इटावा मार्ग का है. यहां शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस ने युवक की शिनाख्त अजय कुमार पुत्र इंद्रजीत (32), निवासी मोहल्ला बरुआ नगर थाना बाह के रूप में की. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों में युवक की मौत से कोहराम मच गया.

परिजनों के मुताबिक मृतक गुरुवार शाम को घर से गया था. वहीं पुलिस मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है. फिलहाल युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details