उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिस्ट्रीशीटर के खौफ से महिला घर में कैद, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

By

Published : Aug 18, 2022, 6:43 PM IST

आगरा में एक महिला ने हिस्ट्रीशीटर पर धमकाने का आरोप लगाया है. खौफ के चलते महिला और उसका परिवार घर में कैद रहने को मजबूर है. महिला ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Etv bharat
पीड़िता ने ये आरोप लगाए.

आगराः जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर पर निराश्रित महिला ने धमकाने और मारपीट का आरोप लगाया है. महिला ने गुरुवार को इस संबंध में एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की.

महिला के मुताबिक उसके पति की मृत्यु हो चुकी हैं. वह नौकरी करके अपने बच्चों का लालन-पालन कर रही है. जगदीशपुरा क्षेत्र में उसका मायका हैं. उसी क्षेत्र का दबंग हिस्ट्रीशीटर विनय प्रताप उर्फ वीपी उसे आए दिन परेशान करता है. महिला ने पूर्व में भी हिस्ट्रीशीटर को सबक सिखाने के लिए मुक़दमा लिखाया था.

पीड़िता ने ये आरोप लगाए.

महिला का आरोप है कि जेल से छूटने के बाद आरोपी विनय प्रताप उर्फ वीपी लगातार गाली-गलौच और मारपीट कर रहा है. बच्चों के अपहरण की धमकी दे रहा है. 10 अगस्त को हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ पुराने दर्ज मामलों की पैरोकारी के लिए पीड़िता अपनी बहन के साथ न्यायालय जा रही थीं.

आरोप है कि बीच रास्ते मे हिस्ट्रीशीटर ने गाड़ी रोककर पीड़िता और उसकी बहन से अभद्रता और मारपीट की. इस घटना की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई है. पीड़िता ने पुलिस पर हिस्ट्रीशीटर को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. गुरुवार को इस संबंध में पीड़िता ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की. पीड़िता ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ेंः मुख्तार अंसारी के दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर समेत कई ठिकानों पर ED का छापा


पीड़िता ने आरोप लगाया कि 16 अगस्त को रात 1:30 बजे आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ कमला नगर स्थित विजय किशनानी के निवास पर पहुंचा था. विजय किशनानी पीड़िता के रिश्तेदार हैं. विनय प्रताप ने विजय के घर मे जबरन घुसकर मारपीट की और रसूख दिखाने लगा. विजय किशनानी को धमकाने के दौरान हिस्ट्रीशीटर विनय प्रताप उर्फ वीपी ने एक वीडियो भी बनाया. एसएसपी ने थाना जगदीशपुरा पुलिस को आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः सावन में इस बार टूट गए बाबा विश्वनाथ दर्शन के सारे रिकॉर्ड, 5 करोड़ से ज्यादा का चढ़ावा


ABOUT THE AUTHOR

...view details