उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: एंबुलेंस चालक की लापरवाही से महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Sep 24, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एंबुलेंस चालक की लापरवाही के चलते एक महिला की मौत हो गई. एंबुलेंस चालक पर आरोप है कि उसने महिला को समय से अस्पताल नहीं पहुंचाया, जबकि महिला की हालत गंभीर थी.

एंबुलेंस चालक दो घण्टे तक महिला को शहर में ही घुमाता रहा.
एंबुलेंस चालक दो घण्टे तक महिला को शहर में ही घुमाता रहा.

आगरा: जिले में एंबुलेंस चालक की संवेदनहीनता के चलते एक महिला की मौत हो गई. एंबुलेंस चालक महिला को अस्पताल ले जाने की बजाय अनावश्यक रूप से आगरा में ही दो घंटे तक घुमाता रहा. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. क्षेत्रीय पुलिस को सूचित किया गया, तब जाकर परिजन शांत हुए.

जानकारी देते महिला के भाई.

बुधवार को एक परिवार गर्भवती महिला की डिलीवरी कराने के लिए मैनपुरी से आगरा के सर्वोदय अस्पताल में आया था. जानकारी के मुताबिक, महिला के गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई थी. इसके बाद महिला की स्थिति बिगड़ती गई. गंभीर स्थिति में महिला को सैफई अस्पताल के लिए रेफर किया गया. इसके लिए सर्वोदय अस्पताल प्रशासन की ओर से ही एंबुलेंस का इंतजाम किया गया.

महिला को एंबुलेंस में सैफई अस्पताल जाना था. वहीं महिला के परिजन दूसरी गाड़ी से सैफई जाने लगे. करीब एक से डेढ़ घंटे बाद महिला के परिजनों को सूचना मिली कि एंबुलेंस चालक महिला को आगरा में ही करीब 2 घंटे से घुमा रहा है. इसके बाद परिजन वापस आ गए. वापस आने पर उन्हें पता चला कि महिला की मौत हो गई है.

महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने एमजी रोड पर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ते देख क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि एंबुलेंस चालक की लापरवाही के चलते घर की महिला की मौत हुई है. पुलिस ने आरोपी एंबुलेंस चालक पर कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया. परिजनों ने एंबुलेंस चालक के खिलाफ तहरीर भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details