उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंटरनेशनल ​क्रिकेटर दीपक चहर की कल होगी वेडिंग, जया रखेंगी दीपक के नाम की मेंहदी

By

Published : May 31, 2022, 2:58 PM IST

आगरा के इंटरनेशनल ​क्रिकेटर दीपक चाहर (International Cricketer Deepak Chahar) अपने ही जिले में शादी करेंगे. बुधवार को दीपक चाहर मंगेतर जया के साथ सात फेरे लेंगे. आज मंगलवार को होटल में शादी के फंक्शन होंगे.

etv bharat
इंटरनेशनल ​क्रिकेटर दीपक चाहर की वेडिंग आज

आगरा:इंटरनेशनल ​क्रिकेटर दीपक चाहर अब शादी करने जा रहे हैं. एक जून को मंगेतर जया भारद्वाज (fiance jaya bhardwaj) के साथ सात फेरे लेंगे. दोनों की शादी की रस्में आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित सितारा होटल में होंगी. इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में परिजनों, रिश्तेदार और कुछ खास मित्र ही शामिल होंगे. मंगलवार को शाम छह बजे होटल में मेंहदी की रस्म होगी. उनकी मंगेतर जया दीपक के नाम की मेंहदी अपने हाथों पर रचाएंगी.

इंटरनेशनल ​क्रिकेटर दीपक और जया अब जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आज मंगलवार को आगरा के होटल में शादी के फंक्शन होंगे. आज रात नौ बजे संगीत का कार्यक्रम होगा. वहीं, कल बुधवार को सुबह 10 बजे हल्दी और रात नौ बजे वैवाहिक समारोह होगा. दोनों की शादी की थीम द रॉयल ग्रैंडयोर है. इसमें पंजाबी गानों की धूम रहेगी.

जिले के वायु विहार में दीपक चाहर का परिवार रहता है. दीपक चाहर के परिवार ने 60 क्रिकेटरों को आमंत्रित किया है. जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम, आइपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी शामिल हैं. इनमें से करीब 30 क्रिकेटर दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: 'सम्राट पृथ्वीराज' की कामयाबी के लिए अक्षय कुमार ने गंगा में लगाई डुबकी, देखें वीडियो-तस्वीरें

क्रिकेटर दीपक की बहन मालती चाहर ने भाई की जया से मुलाकात एक साल पहले कराई थी. तभी से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. दीपक चाहर ने सात अक्टूबर 2021 को शारजाह में आइपीएल मैच में गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. जया को प्रपोज करने का दीपक का अंदाज प्रशंसकों को पसंद आया.

क्रिकेटर दीपक चाहर की मंगेतर जया दिल्ली के बारहखंबा की रहने वाली हैं. बचपन में ही जया के पिता का देहांत हो गया था. जया ने दिल्ली के मॉर्डन आर्ट स्कूल से ह्यूमेनटी में 12वीं और एमबीए किया है. जया ने दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेंट हेड के पद पर नौकरी की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details