उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में एनएच 123 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 12, 2022, 10:37 PM IST

जनपद की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में शनिवार देर शाम से एक दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे की जानकारी पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और सभी को एंबुलेस की सहायता से सीएचसी जगनेर भिजवाकर जांच पड़ताल में जुट गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा : जनपद की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में शनिवार देर शाम से एक दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे की जानकारी पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और सभी को एंबुलेस की सहायता से सीएचसी जगनेर भिजवाकर जांच पड़ताल में जुट गई. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

मामला थाना जगनेर क्षेत्र में देर शाम करीब सात बजे के धौलपुर भरतपुर नेशनल हाइवे संख्या 123 पर सरेंधी के पास स्थित पेट्रोल के नजदीक का है. सरेंधी निवासी 19 वर्षीय कमल पुत्र हाकिम सिंह, 20 वर्षीय विवेक पुत्र वासुदेव सिंह अपने रिश्तेदार 21 वर्षीय भोलू पुत्र भूरा के साथ चौराहे की तरफ जा रहे थे. पीछे की ओर से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी पर पहुंची थाना पुलिस ने एंबुलेंस सेवा से तीनों को सीएचसी जगनेर भिजवाया. सीएचसी पर उपस्थित चिकित्सकों ने जांच पड़ताल कर तीनों को मृत घोषित कर दिया. युवकों की मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया.


थाना प्रभारी जगनेर ईश्वर सिंह तोमर ने बताया है कि अभी मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मामले की छानबीन कर टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाकर परिजनों की तहरीर पर कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.


यह भी पढ़ें : सरेराह युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता को पीटने का आरोप, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details