उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार दो बाइक की भिड़ंत में तीन घायल

By

Published : Mar 18, 2022, 9:59 AM IST

आगरा के बाह थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार दो बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई. आगरा-बाह मार्ग पर हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती करवाया दिया. लेकिन दो की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं.

etv bharat
दो बाइकों में भिंड़ंत

आगरा:जनपद के आगरा-बाह मार्ग पर तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने से भिंड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल हो गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

थाना बाह क्षेत्र में गुरुवार की शाम की घटना है. जहां आगरा-बाह मार्ग पर तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर जख्मी हो गए हैं. वहीं, लोगों की सूचना मिलते ही बाह थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती करवाया.

डबल मर्डर से दहला लखीमपुर खीरी, खेत में पड़ा मिला पति-पत्नी का शव


भिंड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. घायलों में एक बाइक सवार सुभाष और रमन सिंह थाना बाह के रुदमुली का निवासी है. वहीं, दूसरा बाइक सवार युवक विनोद थाना बाह के फरेरा गांव का रहने वाला है. हादसे में गंभीर घायल सुभाष और विनोद को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया हैं. जहां दोनों का इलाज जारी हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details