उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल सिंह के करीबी सपा नेता के बेटे ने कारोबारी को मारी गोली

By

Published : Apr 25, 2023, 3:11 PM IST

आगरा में सपा नेता के बेटे नें पुरानी रंजिश के चलते कारोबारी को गोली मार दी. पुलिस ने कारोबारी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, हमलावरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

etv bharat
शिवपाल सिंह

घायल व्यापारी नरेंद्र सिंह

आगराःताजगंज थाना क्षेत्र में कलाल खेरिया में मंगलवार को सपा नेता के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर एक कारोबारी को गोली मार दी. गोली लगने से व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी नरेंद्र सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह की सपा नेता से पुरानी रंजिश चल रही है, जिसके चलते ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं, घटना के बाद से व्यापारी के घर कोहराम मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला?
ताजगंज क्षेत्र में कलाल खेरिया गांव निवासी व्यापारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि वह नाश्ता करके अपने स्कूटी के शोरूम पर लौट रहे थे. रास्ते में समाजवादी पार्टी के नेता धारा सिंह यादव के कहने पर उनके बेटे अमित यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनको (नरेंद्र सिंह) को घेर लिया. विरोध करने पर बेटे अमित ने पिता धारा सिंह यादव के कहने पर गोली मार दी.

पीड़ित नरेंद्र ने बताया कि सपा नेता धारा सिंह यादव ने पहले फर्जी गोलीकांड में नरेंद्र को फंसा दिया था, तभी से दोनों पक्षों के बीच रंजिश है. पूर्व में भी आरोपी धारा सिंह यादव पक्ष ने नरेंद्र पर हमला कराया था. उसी रंजिश के चलते आज गोलीकांड को अंजाम दिया गया. नरेंद्र के सीने में गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शिवपाल सिंह यादव का करीबी है आरोपी
सूत्रों के हवाले से सपा नेता धारा सिंह यादव को भी चुनावी रंजिश के चलते 2021 में गोली मारी गयी थी, तभी से कलाल खेरिया गांव में दोनों पक्षों के बीच आपसी रंजिश चली आ रही है. आरोपी धारा सिंह यादव समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव के करीबी माने जाते हैं. आरोपी धारा सिंह यादव, शिवपाल यादव की प्रसपा में भी जिला स्तर पर अहम पदों पर रह चुके हैं, लेकिन इस गोलीकांड के बाद ताजगंज थाना पुलिस सपा नेता धारा सिंह यादव समेत उनके बेटे अमित यादव और उनके साथियों की तलाश में जुटी है.

वहीं, इस मामले में ताजगंज थाना प्रभारी बहादुर सिंह का कहना है कि घायल को सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज करने में जुटी है.दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश का मामला सामने निकलकर आ रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पढ़ेंः क्लीनिक बंद कर लौट रहे शख्स को बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details