उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तमंचा दिखाकर किशोरी के साथ की छेड़छाड़, शोर मचाने पर भागा युवक

By

Published : Jul 20, 2022, 9:35 PM IST

आगरा में विशेष समुदाय के युवक ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ की छेड़छा़ड. मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

etv bharat
विशेष समुदाय के युवक ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ की छेड़छा़ड

आगराः खंदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात को गांव के ही युवक ने घर में घुस कर किशोरी के साथ छेड़छाड़ की. किशोरी के विरोध करने पर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग खड़ा हुआ. पिड़िता की मां ने थाना खंदौली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है.

खंदौली थाना के एक गांव निवासी पिड़िता का पिता ट्रक चालक है और ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है. पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार की रात को वह अपनी बहनों के साथ घर की छत पर सो रही थी. रात करीब 1 बजे वह छत से नीचे पानी पीने के लिये गयी थी, उसी समय घर के पास ही रहने वाला विशेष समुदाय का युवक घर में घुस आया और तमंचा दिखा कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. किशोरी का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी ने तमंचा दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी.

यह भी पढ़ें-खेत में काम कर रहे युवक को गांव के ही तीन लोगों ने मारी गोली, हालात गंभीर

वहीं, पीड़िता की मां ने जब युवक के घर पर शिकायत की तो आरोपी को उसके परिजनों ने घर से भगा दिया. पीड़िता की मां की तहरीर पर थाना खंदौली में आरोपी युवक के खिलाफ केस मुकदमा दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष आनन्दवीर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details