उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

By

Published : May 30, 2022, 3:03 PM IST

आगरा में थाना एत्मादपुर के रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती का शव मिला. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

etv bharat
रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से फैली सनसनी

आगरा:जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र स्थित जे मिल्टन पब्लिक स्कूल के पास रेलवे ट्रैक पर सोमवार की सुबह दिल्ली से कानपुर की ओर जाने वाली रेलवे ट्रैक खंभा संख्या 1259/9 पर एक युवक और युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी पर आसपास के लोगों का मजमा लग गया. सूचना पर एत्मादपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार थाना एत्मादपुर क्षेत्र स्थित जे मिल्टन पब्लिक स्कूल के समीप दिल्ली से कानपुर की ओर जाने वाली रेलवे ट्रैक खंभा संख्या 1259/9 पर एक युवक और युवती ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दोनों के शव ट्रेन की चपेट में आने से क्षत-विक्षत हो गए. कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर थाना एत्मादपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की शिनाख्त की. युवक और युवती की शिनाख्त अंजलि (22), वीरभान ( 25)निवासी गढ़ी हरिराय थाना पचोखरा जनपद फिरोजाबाद के रुप में हुई है.

इसे भी पढ़े-जुए में रुपये हारने के बाद युवक ने की आत्महत्या

दरअसल, दोनों कल (रविवार शाम ) से गायब थे. दोनों आपस में रिश्तेदार बताये जा रहें हैं. थाना पुलिस का कहना है कि, युवक और युवती ने प्रेम संबंध के चलते आत्महत्या की है. घटनास्थल पर दोनों के परिजन भी पहुंचे, लेकिन इस मामले पर दोनों के परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है. क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर रवि कुमार गुप्ता ने दोनों शवों की शिनाख्त की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details