उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्वालियर हाईवे पर टैंकर ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत और 2 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 19, 2023, 8:37 PM IST

आगरा में एक साथ दो सड़क हादसे होने की खबर आई है. ग्वालियर हाइवे पर बेकाबू टैंकर तीन बाइक सवारों को कुचल दिया. इसके साथ ही थाना खेरागढ़ में दो बाइक की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई.

Etv Bharat
टैंकर ने बाइक सवारों को कुचला

आगरा:जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है. थाना इरादत नगर क्षेत्र में मंगलवार को ग्वालियर हाइवे पर बेकाबू टैंकर तीन बाइक सवारों को कुचल कर भाग गया. भीषण सड़क हादसे में एक बाइक सवार की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

आगरा में दो सड़क हादसे

घटना थाना इरादत नगर की कुर्रा चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्वालियर हाइवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप हुई है. एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग सैंया की तरफ आ रहे थे. तभी पीछे से बेकाबू दूध के टैंकर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. टैंकर की टक्कर से तीनों बाइक सवार सड़क किनारे जाकर गिरे. हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे को देखकर घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गंभीर घायलों को उपचार के लिए आगरा हॉस्पिटल पहुंचाया.

हादसे की जानकारी लोगों ने सैंया थाना क्षेत्र की तेहरा चौकी पुलिस को दी. घटनास्थल से भागे आरोपी टैंकर चालक को पुलिस ने तेहरा चौकी क्षेत्र में ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया. थाना इंचार्ज क्राइम प्रभारी निरीक्षक इरादत नगर दिग्विजय सिंह ने बताया कि हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. तेहरा चौकी पर पुलिस ने टैंकर और चालक को पकड़ लिया है. मृतक का नाम पता किया जा रहा है. आगे की विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

इसे भी पढ़े-UP Road Accident: संभल और मिर्जापुर में सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

दो बाइक में आमने सामने की भिंड़त:आगरा के थाना खेरागढ अंतर्गत सोमवार की ही देर रात जगनेर कागारौल रोड पर कोलूआ पुल के पास दो बाइक में आमने सामने भीषण भिंडत हो गई. सड़क हादसा इतना भयावह था कि दोनों बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दो अलग अलग बाइक से 55 वर्षीय घुसियाना निवासी लक्ष्मण सिंह परमार पुत्र रामदयाल और 35 वर्षीय रसूलपुर निवासी धीरू पुत्र सुल्तान तेजगति से आमने सामने भिड़ गए. अचानक से हुए सड़क हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

हादसे की जानकारी पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. थाना प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ देवकरन ने बताया कि दोनों बाइकों में आमने सामने से टक्कर हुई है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है. मौत की खबर से मृतकों के परिजनों में कोहराम है.


यह भी पढ़े-भीषण सड़क हादसा: पिकअप और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, नौ घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details