उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Agra : नौ वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास, लोगों ने लगाया जाम

By

Published : Mar 13, 2023, 10:42 AM IST

Rape In Agra

आगरा में एक मासूम के साथ युवक ने दरिंदगी की और उसकी हत्या का प्रयास किया. इससे गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया. बाद में डीसीपी सिटी विकास कुमार ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया.

आगरा:ताजनगरी में एक और मासूम के साथ दरिंदगी और हत्या का प्रयास किया गया. शाहगंज थाना क्षेत्र में खेरिया मोड के पास नौ वर्षीय मासूम सोमवार सुबह शौच के लिए गई थी. जहां उसे एक दरिंदा पकड़ ले गया और उसके साथ झाड़ियों में दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, बच्ची के सिर पर पत्थर से प्रहार किया. लहूलुहान हालत में बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मासूम के साथ दरिंदगी के चलते गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया. शाहगंज थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए.

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने जनता को समझाकर जाम खुलवाया. डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि बच्ची का उपचार चल है. परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की छह टीमें फरार अज्ञात आरोपी की तलाश में लगी हैं. मामला शाहगंज थाना क्षेत्र स्थित खेरिया मोड रेलवे लाइन का है. सुबह पांच बजे क्षेत्र की नौ वर्षीय बच्ची शौच करने गई थी. बच्ची झांडियों में शौच करने जा रही थी, तभी वहां पर पहले से मौजूद एक युवक उसे पकड़ कर रेलवे की एक कोठरी के आसपास झाड़ियों में ले गया. उसने उसके साथ दरिंदगी की. आरोपी ने बच्ची का मुंह दबा दिया था, जिससे उसकी चीख भी नहीं निकली. इतना ही नहीं, दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची की हत्या का प्रयास किया. बच्ची के सिर पर गंभीर चोट है. इससे लग रहा है कि उसका सिर दीवार में मारा गया या सिर पर पत्थर से वार किया गया. आरोपी उसे मरा समझकर छोड़कर भाग गया.

जब बच्ची को होश आया तो वह रोते हुए अपने घर पर पहुंची. उसके सिर में गंभीर चोट देखकर घरवाले कांप गए. परिजन उसे मौके पर लेकर गए तो वहां पर भी खून ही खून था. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां बच्ची की हालत गंभीर है. परिजन ने एक पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया है. युवक को सुबह चार बजे उसी जगह पर बैठा लोगों ने देखा था.

बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के प्रयास को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोग खेरिया मोड पर पहुंच गए. वहां पर लोगों ने जाम लगा दिया. लोगों का आरोप था कि क्षेत्र में अवांछनीय तत्वों का जमघट रहता है. इस बारे में कई बार शिकायतें की गईं. लेकिन, पुलिस कार्रवाई नहीं करती है. इसलिए, क्षेत्र में खुलेआम लोग शराब पीते हैं.

यह भी पढ़ें:Agra News : युवती को मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर दूल्हा मिला नहीं, पीछे पड़ा सॉफ्टवेयर इंजीनियर, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details