उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चारा लेने गई युवती के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

By

Published : Sep 27, 2021, 8:01 AM IST

चारा लेने गई युवती के साथ दुष्कर्म,

यूपी के आगरा में घर से चारा लेने गई युवती से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म कर दिया. युवती की तहरीर पर खंदौली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है. फिलहाल अभी आरोपी फरार है.

आगरा: विधान सभा एत्मादपुर के खंदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म कर दिया. युवती द्वारा शोर मचाने पर युवक वहां से भाग गया. पीड़िता के पिता ने थाना खंदौली में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है. आरोपी अभी फरार है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की दोपहर को घर से चारा जा रही युवती को रास्ते में गांव के ही एक युवक ने दबोच लिया. युवक ने खेत में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती द्वारा शोर मचाने पर युवक वहां से भाग खड़ा हुआ. पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई. पीड़िता के पिता ने थाना खंदौली में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. थानाध्यक्ष अवधेश गौतम ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-खेत पर गई किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

खंदौली फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे सीओ एत्मादपुर
खंदौली के गांव में दुष्कर्म के बाद रविवार की दोपहर को सीओ एत्मादपुर रवि कुमार गुप्ता फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच करने के लिए पहुंचे. फॉरेंसिक टीम ने गहनता के साथ घटनास्थल का मुहायना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details