उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में 9 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी का आरोपी गिरफ्तार, महिलाओं ने किया जमकर हंगामा

By

Published : Mar 17, 2023, 3:47 PM IST

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया
डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया ()

आगरा में 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद स्थानीय महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया

आगरा:ताजनगरी में 9 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी का मामले सामने आया है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी और फांसी की मांग को लेकर महिलाओं ने शुक्रवार की दोपहर आगरा कलेक्ट्रेट के बाहर जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की. मौके पर पहुंचे डीसीपी सिटी ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक के पास से पर्याप्त सबूत मिले हैं. पुलिस आरोपी युवक पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


शाहगंज थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास 13 मार्च की सुबह शौच करने गई एक 9 वर्षीय बच्ची को एक युवक झांडियों में खींच ले गया था. आरोपी ने मासूम बच्ची का मुंह दबाकर दुष्कर्म कर फरार हो गया था. इसके साथ ही आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या करने का भी प्रयास किया था. जिससे बच्ची के सिर पर गंभीर चोट आ गई थी. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी को मांग को लेकर स्थानीय लोग आगरा कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां महिलाओं ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर नारेबीजी. समाजसेवी सावित्री चाहर ने कहा कि आरोपी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए.

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मासूम के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मौके से जो सबूत मिले थे. उसके आधार पर आरोपी युवक से पूछताछ की गई. इसके साथ ही अन्य सबूत भी मिले हैं. इस मामले में आरोपी युवक पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें-Rape In Agra : नौ वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास, लोगों ने लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details