उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, FIR दर्ज

By

Published : Nov 1, 2022, 10:03 AM IST

Updated : Nov 1, 2022, 10:43 AM IST

आगरा पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक पर सोमवार शाम शौच के लिए निकली किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप है.

थाना कोतवाली एत्मादपुर.
थाना कोतवाली एत्मादपुर.

आगरा:जिले की विधानसभा एत्मादपुर के एक गांव में सोमवार की देर शाम खेत में शौच करने गई किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां घटना के बाद आरोपी युवक किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

किशोरी ने घर जाकर परिजनों को जब वारदात के बारे में जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए. देर शाम परिजन किशोरी को एत्मादपुर कोतवाली ले गए. जहां किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि एत्मादपुर के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी सोमवार की देर शाम शौच के लिए खेत में गई हुई थी. आरोप है कि रास्ते में ही गांव के ही गोलू नाम के युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी युवक ने किशोरी की पिटाई भी की और वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

प्रशिक्षु सीओ सैयद आरिब अहमद ने बताया है कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढे़ं-कन्नौज: नाबालिग सगी बहनों के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Nov 1, 2022, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details