उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस को चकमा देकर दुष्कर्म का आरोपी फरार

By

Published : Jun 14, 2021, 11:43 AM IST

यूपी के आगरा से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी पर हरिद्वार में पॉक्सो और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज है. हरिद्वार पुलिस ने आरोपी पर ढाई हजार रुपये का इनाम रखा है.

आगरा में पुलिस को चकमा देकर दुष्कर्म का आरोपी फरार
आगरा में पुलिस को चकमा देकर दुष्कर्म का आरोपी फरार

आगरा: दुष्कर्म और अपहरण जैसे संगीन अपराध में लिप्त आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामला थाना नाई की मंडी से जुड़ा है. इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में पूरे इलाके की खाक छान दी, लेकिन शातिर अपराधी पुलिस के हाथ नहीं आया.


हरिद्वार पुलिस का इनामी है अपराधी


हरिद्वार कोतवाली में आगरा के नाई की मंडी निवासी रवि पर पॉक्सो और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज है, जिस पर हरिद्वार पुलिस ने ढाई हजार का इनाम भी घोषित किया है, जिसको लेकर हरिद्वार पुलिस एक बार आरोपी के घर दबिश देने भी पहुंची थी, लेकिन वह पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया था. इसी मामले में वांछित चल रहे रवि को थाना नाई की मंडी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. रविवार तड़के सुबह आरोपी रवि ने पुलिस के सामने शौच जाने के बहाना बनाया और हवालात से बाहर आ गया. शौच जाने के बाद रवि हाथ धोने के बहाने पुलिस को चकमा देकर नौ दो ग्यारह हो गया. हिरासत से फरार हुए रवि की सूचना पाकर पूरे थाने में खलबली मच गई. आनन-फानन में पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी. पुलिस ने पूरे इलाके की खाक छान दी, लेकिन पुलिस को दुष्कर्म और अपहरण जैसे संगीन अपराध में लिप्त आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.


मामले में जांच के बाद कार्रवाई के आदेश


आरोपी के हिरासत से भाग जाने के इस मामले में पुलिस आलाधिकारियों ने सीओ को इसकी जांच सौंप दी है. जांच पूरी होने के बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं आरोपी रवि की पुनः गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित कर दी गई है, जिससे आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर हरिद्वार पुलिस को सौंपा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details