उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंद स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, संचालक और युवती गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2023, 3:02 PM IST

आगरा जिले में एक बंद स्पा सेंटर के अंदर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित था. पुलिस ने सूचना पर बंद स्पा में छापा मारकर संचालक और युवती को गिरफ्तार किया है. स्पा में पुलिस को कई आपतिजनिक वस्तुएं बरामद हुई हैं.

जिस्मफरोशी का धंधा
जिस्मफरोशी का धंधा

आगराः ताजगंज थाना पुलिस ने मंगलवार शाम को फतेहाबाद रोड स्थित एक भूमिगत तल पर संचालित स्पा सेंटर में छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. एसपी सदर अर्चना सिंह के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी कि एक बिल्डिंग में अवैध स्पा सेंटर की आड़ में गलत कार्य हो रहे हैं, जिसमें कई युवक-युवतियां शामिल हैं. पुलिस ने छापेमारी कर संचालक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. दोनों से पूछताछ जरी है.

एसपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई छापेमारी की कार्रवाई में स्पा सेंटर से कई युवतियां बरामद हुई थी, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था. ताजगंज पुलिस ने युवतियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. अधिकतर युवतियां मजबूरन इस गलीच धंधे में उतरी थी. पुलिस ने सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं, स्पा संचालक अंकित और एक युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ताजनगरी में पर्यटन के साथ पर्यटकों को लग्जरी होटल्स और स्पा का भी प्रलोभन दिया जाता है, लेकिन स्पा सेंटर की आड़ में शहर में तमाम जगह जिस्मफरोशी का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है. किसी भी स्पा सेंटर संचालक के पास यूनानी विभाग से मिलने वाला स्पा लाइसेंस नही है, लेकिन सेटिंग के दम पर जमकर ताजनगरी में स्पा सेंटर पुलिस की नाक के नीचे अवैध गलीच कारोबार करने से बाज नहीं आते. वहीं, पुलिस समय-समय पर ऐसे स्पा सेंटर्स पर कार्रवाई कर अपनी पीठ थपथपाती नजर आती हैं.

पढ़ेंः Agra News : स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 4 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details