उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नामचीन सट्टा माफिया सनी कबाड़िया की करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क

By

Published : Jun 6, 2022, 8:01 PM IST

आगरा में पुलिस लगातार माफियाओं के खिलाफ कुर्की अभियान चला रही है. अब तक 24 से अधिक माफियाओं की संपत्ति को आगरा पुलिस कुर्क कर चुकी है. इसी क्रम में पुलिस ने सोमवार को नामचीन सट्टा माफिया सनी कबाड़िया की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की है.

etv bharat
आगार पुलिस

आगराः जिले में पुलिस लगातार गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है. सट्टा, जुआ, दवा और भू-माफियाओं की अवैध संपत्ति कुर्क की जा रही है. इसी क्रम में आज नामचीन सट्टा माफिया सनी उर्फ सनी कबड़िया की 3 करोड़ 20 लाख रुपये की संपत्ति पुलिस ने कुर्क की है.

बता दें, कि जनपद आगरा में पुलिस लगातार माफियाओं के खिलाफ कुर्की अभियान चला रही है. अब तक 24 से अधिक माफियाओं की संपत्ति को आगरा पुलिस कुर्क कर चुकी है. इसी क्रम में सोमवार को नामचीन सट्टा माफिया सनी कबाड़िया की 3 करोड़ 20 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली गयी. एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि सनी कबाड़िया कुछ सालों में ही फर्श से अर्श पर पहुंच गया. उसने सट्टे के काम में बेशुमार संपत्ति अर्जित की है.

सनी कबाड़िया पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था. उस पर गैंगस्टर्स एक्ट में भी कार्रवाई प्रचलित थी. इसी क्रम में आज सनी कबाड़िया की संपत्ति कुर्क की जा रही है. जिसमें तीन मकान, 1 दुकान और 3 खाते शामिल हैं. इन सभी को मिलाकर लगभग 3 करोड़ 20 लाख की संपत्ति कुर्क की गई है. सनी कबाड़िया बहरहाल जेल में हैं. उसके द्वारा अर्जित अन्य संपत्तियों का पुलिस पता लगा रही है.

पढ़ेंः गैंगस्टर के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 56 लाख की संपत्ति कुर्क

आगरा पुलिस सट्टा और जुआ माफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है. रविवार को आगरा पुलिस ने सट्टा माफिया अंकुश मंगल को जेल भेजा था. इसके साथ उसके 6 साथियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी. पुलिस ने लगभग 30 गैंगस्टरों की एक सूची भी तैयार की है. जिनकी जल्द ही संपत्ति कुर्क की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details