उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी पांच लाख की नगदी

By

Published : May 1, 2023, 8:03 PM IST

निकाय चुनाव के चलते पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज कर दिया है. आगरा में चेकिंग के दौरान एक वाहन से पांच लाख रुपए की नकदी बरामद की गई है.

Etv bahrat
आगरा में राजस्थान सीमा पर निकाय चुनाव की चैकिंग में पुलिस ने पकड़ी पांच लाख की नगदी, जांच कर रहे अधिकारी

आगरा: निकाय चुनाव के चलते यूपी में पुलिस ने सख्ती करनी शुरू कर दी है. वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसी कड़ी में सोमवार को आगरा पुलिस ने एक वाहन चेकिंग के दौरान पांच लाख रुपए की नकदी बरामद की.

पुलिस के मुताबिक सोमवार को खेरागढ़ सैंपऊ मार्ग पर वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक चार पहिया वाहन को रोक लिया और तलाशी ली. जांच के दौरान कार से पांच लाख रुपए की नकदी बरामद की गई. जब पुलिस ने वाहन चालक से नकदी के संबंध में कागजात मांगे और पूछताछ की तो वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे सका. चुनाव के चलते पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस और स्टेटिक मजिस्ट्रेट की टीम ने वीडियोग्राफी करते हुए उसे थाने ले आई.

जिस कार से नकदी बरामद की गई है उसका मालिक राजस्थान का बताया जा रहा है. पुलिस अफसर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर यह रुपए कहां से आ रहे थे और कहां ले जाए जा रहे थे. कहीं ये रुपए निकाय चुनाव में तो नहीं इस्तेमाल किए जाने थे. हालांकि पुलिस को अभी तक कोई भी संतोषजनक उत्तर नहीं मिला है. एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि खेरागढ़ पुलिस ने यह रुपए बरामद किए हैं. कार चालक युवक रुपयों के बारे मे जानकारी नहीं दे पाया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच पड़ताल में जैसी सच्चाई सामने आएगी, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः मुंडी पासी बोलीं, शाइस्ता परवीन से कोई लेना-देना नहीं, मेरे भाई को अतीक अहमद ने मरवाया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details