उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुनार की दुकान में निकला किंग कोबरा, लोगों ने जिंदा जलाया

By

Published : Oct 5, 2022, 1:44 PM IST

Updated : Oct 5, 2022, 2:19 PM IST

आगरा के कस्बा पिनाहट में मंगलवार देर रात एक सुनार की दुकान में किंग कोबरा निकल आया. ग्रामीणों ने खतरे की आशंका में उसे जिंदा जला दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

etv bharat
सुनार की दुकान में निकला किंग कोबरा

आगरा: जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के सदर बाजार स्थित एक सर्राफ की दुकान में मंगलवार को किंग कोबरा निकलने से दुकानदार और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने खतरे की आशंका को लेकर सांप को दुकान के बाहर निकाला. खतरनाक प्रजाती के सांप को देखकर ग्रामीणों ने उसे जलाकर मार डाला.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजीव कुमार वर्मा निवासी मोहल्ला खिरकिया कस्बा पिनाहट के बीच बाजार में एक सर्राफा की दुकान है. मंगलवार देर रात अचानक दुकान में एक किंग कोबरा घुस गया. ग्रामीणों ने काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद उसको डंडे से दुकान के बाहर निकाला.

सुनार की दुकान में निकला किंग कोबरा, लोगों ने जिंदा जलाया

इसे भी पढ़े-किंग कोबरा को पॉलिथिन में रखकर अस्पताल पहुंचा शराबी, कहा- इसी सांप ने उसे 2 बार काटा है

दुकानदार और ग्रामीणों ने खतरे की आशंका को लेकर जहरीले सांप पर डंडे से वार किया. सांप कहीं बदला ना ले इसलिए आग जलाकर सांप को जला दिया. इसके बाद दुकानदार और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली. काफी देर तक यह पूरा मामला चलता रहा. सांप को दुकान से बाहर निकालने और जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

यह भी पढ़े-कुदरत का करिश्मा, घर में सांप घुसने से यूं बची पांच जिंदगी...

Last Updated : Oct 5, 2022, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details