उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में आकाशीय बिजली गिरने से साले की मौत, जीजा का भाई झुलसा

By

Published : May 17, 2023, 8:27 PM IST

आगरा में आकाशीय बिजली गिरने से साले की मौत हो गई. वहीं, जीजा का भाई बुरी तरह से झुलस गया. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Etv bharat
Etv bharat

आगरा: जनपद के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में बुधवार को बारिश की बूंदों के साथ आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और दूसरा झुलस गया. हादसे की जानकारी पर स्थानीय थाना पुलिस और तहसील प्रशासन से लेखपाल पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार देर शाम की है. अचानक मौसम बदलने पर बारिश और बिजली कड़कने लगी. निहाल सिंह निवासी बड़हैया ताजपुरा व भोला निवासी बसई जगनेर और महेंद्र खेतों से पैदल लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक हुई बारिश से बचने के लिए कांसपुरा मार्ग पर स्थित बाग में तीनों व्यक्ति बैठ गए. बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से निहाल और भोला उसकी चपेट में आ गए. आकाशीय बिजली की चपेट में आने से निहाल सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं भोला झुलस गया. घटना से चीख पुकार मच गई. लोग घटनास्थल की ओर दौड़े.

बताया गया कि निहाल सिंह और भोला रिश्ते में साले और जीजा लगते थे. दरअसल भोला के भाई पप्पू के बेटे का करीब एक माह पूर्व दिल्ली में किसी फैक्ट्री में करंट लगने से मौत हो गई थी. जवान भांजे की असमय हुई मृत्यु पर निहाल सिंह अपनी बहिन के यहां ढांढस बंधाने आया था. एक महीने से वह अपनी बहन के घर पर ही रुका था. अचानक वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

इस बारे में एसडीएम खेरागढ़ अनिल कुमार ने बताया है कि घटना की जानकारी पर तहसील प्रशासन की तरफ से लेखपाल और बसई जगनेर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः मरीज की जान बचाने के लिए रुक गया शहर का ट्रैफिक, 9 मिनट में एम्बुलेंस पहुंची गोरखपुर एयरपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details