उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra Accident : दो बाइकसवारों को मीलों तक घसीटती रही कार, शवों को देख कांप गया लोगों का कलेजा

By

Published : Jun 26, 2023, 10:54 AM IST

ताजनगरी आगरा में धौलपुर भरतपुर एनएच 123 पर गलत दिशा से आ रही बेकाबू कार ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया. युवकों की बाइकसवार कार में फंस गए, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और मीलों तक घसीटता रहा. इससे दोनों युवकों के शरीर के चीथड़े हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

खेरागढ़ : ताजनगरी आगरा में खेरागढ़ तहसील के थाना जगनेर क्षेत्र में धौलपुर भरतपुर एनएच 123 पर गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक सवार कार में फंस गए, लेकिन कार चालक ने भागने के प्रयास में बाइक सवार युवकों को घसीटता रहा. इससे युवकों की मौत हो गई और उनके शव भी क्षत-विक्षत हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवकों के शव देख उनका कलेजा कांप गया.

पुलिस के अनुसार घटना रविरात रात करीब आठ बजे धौलपुर भरतपुर एनएच 123 पर स्थित सिद्ध बाबा मंदिर के पास हुई थी. जानकारी के मुताबिक सफेद रंग की ब्रेजा कार चंदसौरा-धौलपुर की ओर से गलत दिशा में आ रही थी. सामने की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक धौलपुर की तरफ जा रहे थे. तेज रफ्तार कार चालक ने बाइकसवारों को टक्कर मार दी. इस दौरान युवक और बाइक समेत कार में फंस गए, लेकिन चालक कार दौड़ाता रहा. इससे दोनों युवकों की मौत हो गई और उनके शव क्षत विक्षत हो गए. कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस के अनुसार सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक सैंपऊ धौलपुर के हैं. शवों की शिनाख्त पवन (22) पुत्र नत्थी लाल और बिजेंद्र (27) पुत्र श्रीलाल निवासी बाड़ी रोड़, गढ़ी मोहल्ला, कस्बा सैंपऊ के रूप में हुई है. घटना की जानकारी परिजनों को देने के साथ युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा गया है. परिजनों ने बताया कि दोनों युवक छप्पर पोस बनाने का कार्य करते थे. रविवार को दोनों रुदावल, भरतपुर से कार्य करके अपने घर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें : Weather Condition : उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हुई झमाझम बारिश, आज भी भारी बारिश के आसार

ABOUT THE AUTHOR

...view details