उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां के डांटने पर छात्रा ने छोड़ा घर, यमुना में मिला शव

By

Published : Feb 27, 2021, 3:28 PM IST

आगरा जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा अपनी मां से डांट खाने के बाद नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी. काफी खोजबीन के बाद चौथे दिन छात्रा का शव रामबाग क्षेत्र में यमुना नदी में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यमुना में मिला छात्रा का शव
यमुना में मिला छात्रा का शव

आगरा: एत्मादपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा अपनी मां से डांट खाने के बाद नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी. काफी खोजबीन के बाद चौथे दिन छात्रा का शव रामबाग क्षेत्र में यमुना नदी में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, एत्मादपुर थाना क्षेत्र निवासी सुरेंद्र की 15 वर्षीय बेटी साक्षी सिकरवार कक्षा 11 की छात्रा थी. बीते बुधवार को साक्षी की मां ने घरेलू काम और पढ़ाई न करने की वजह से उसे डांट दिया था. मां की डांट से नाराज होकर साक्षी करीब एक बजे घर से निकल गई थी. काफी देर तक जब साक्षी घर वापस नहीं आई तो घर वाले उसकी खोजबीन में जुट गए. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका. गुरुवार को साक्षी के पिता सुरेंद्र सिकरवार ने एत्मादपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

परिजनों ने साक्षी की गुमशुदगी को लेकर सोशल मीडिया पर भी घर से नाराज होकर चले जाने की पोस्ट डाली और कहीं मिलने पर मोबाइल नंबर पर सूचना देने की बात कही. वहीं पुलिस को साक्षी के पैदल जाने के सीसीटीवी फुटेज भी रामबाग क्षेत्र में मिले. काफी खोजबीन के बाद शनिवार को साक्षी का शव रामबाग क्षेत्र में यमुना नदी में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चार बहनों में साक्षी तीसरे नंबर की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details