उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में मिला लापता बच्ची का शव, परिजनों को नहीं किसी से शिकायत

By

Published : Feb 27, 2022, 8:21 PM IST

Updated : Feb 28, 2022, 9:39 AM IST

आगरा के खेरागढ़ थाना क्षेत्र में लापता बच्ची का शव तालाब में मिला है. परिजनों के कहने पर पुलिस और पीएसी की टीम ने तालाब से शव निकालकर बिना पोस्टमार्टम कराए घर वालों को सौंप दिया. फिलहाल बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.

etv bharat
गुमशुदा मासूम बच्ची का मिला शव

आगरा: जिले के खेरागढ़ थाना क्षेत्र में कई घंटे से लापता बच्ची का शव तालाब में मिला. पुलिस और पीएसी की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तालाब से शव बाहर निकाला. परिजनों के कहने पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव घरवालों को सौंप दिया. फिलहाल बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.

बता दें कि जैत थाना क्षेत्र के जोनाई गांव निवासी बंटी की तीन वर्षीय बेटी मुनिया की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और मासूम की तलाश में जुट गई. रविवार की शाम पुलिस और पीएसी की टीम की काफी खोजबीन के बाद गांव के नजदीक तालाब में बच्ची का शव मिला. पीएसी की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को पंद्रह फीट गहरे तालाब से बाहर निकाला. मासूम के शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें-एक-दूसरे से शादी की जिद पर अड़े प्रेमी युगल ने दी जान, एक ही फंदे से लटके मिले शव

बता दें कि जैत थानाक्षेत्र के जोनाई गांव निवासी बंटी की मथुरा की खेरागढ़ थानाक्षेत्र के सालेह नगर में ससुराल है. बंटी की पत्नी सरिता कुछ दिन पहले ही अपनी तीन साल की बेटी को लेकर मायके गई थी. शनिवार की सुबह बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान खेलते समय बच्ची गुम हो गई. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने बच्ची के अपहरण के भय से खेरागढ़ पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद से ही पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Feb 28, 2022, 9:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details