उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने नमकीन कारोबारी को दिनदहाड़े बनाया निशाना, ऑफिस में बंधक बनाकर लूट ली लाखों की नगदी

By

Published : Oct 29, 2021, 7:55 PM IST

ऑफिस में बंधक बनाकर लूट ली लाखों की नगदी
ऑफिस में बंधक बनाकर लूट ली लाखों की नगदी

आगरा में दिनदहाड़े एक नमकीन कारोबारी को बदमाशों ने अपना निशाना बना लिया है. मामला थाना सिकंदरा के आवास विकास सेक्टर 16 की है. जहां शुक्रवार शाम को शातिर बदमाश नमकीन व्यापारी को बंधक बनाकर 1 लाख 71 हजार लूट ले गए.

आगराः जिले में दिनदहाड़े एक नमकीन कारोबारी को बंधक बनाकर बदमाशों ने एक लाख 71 हजार रुपये लूट लिये. वहीं 15 लाख देने की बात डायरी पर लिखकर नौ-दो ग्यारह हो गए हैं. जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

जिला आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र स्थित सेक्टर 16 में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे पहले फिल्मी अंदाज में ऑफिस में घुसे. फिर नमकीन कारोबारी पुनीत अग्रवाल को बंधक बनाकर लूटपाट की. पीड़ित नमकीन कारोबारी पुनीत अग्रवाल के मुताबिक वो बैंक में कैश जमा करने के लिए डिपॉजिट स्लिप भर रहे थे. इसी दौरान लोग उनके ऑफिस में आ धमके. दोनों ने मास्क लगाया हुआ था. जिसकी वजह से पीड़ित उनका चेहरा नहीं देख सके. दोनों बदमाशों ने कारोबारी को लोहे की रॉड से दबोच लिया. इसके बाद पीड़ित पुनीत को काबू करने के लिए कुर्सी से बांध दिया. इस दौरान बदमाशों ने कारोबारी के साथ मारपीट भी की. जिसके बाद बेखौफ बदमाश गल्ले से 1 एक लाख 71 हजार 400 रुपये लूट ले गए.

बदमाशों ने नमकीन कारोबारी को बनाया निशाना

पीड़ित नमकीन कारोबारी ने पुलिस को बताया कि बदमाश 1 लाख 71 हजार लुटने के बाद हिसाब की डायरी पर 15 लाख की मांग करने गए हैं. वो डायरी पर 15 लाख देने की बात लिख कर गए हैं. जिसकी पुलिस पड़ताल कर रही है.

ऑफिस में बंधक बनाकर लूट ली लाखों की नगदी

इसे भी पढ़ें- दबंगों ने लाठी-डंडों से दो भाइयों को पीटा, एक की मौत दूसरा घायल

लूट की घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए. उन्होंने इस घटना के जल्द खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन कर दिया है. एसपी सिटी विकास कुमार के नेतृत्व में नमकीन कारोबारी पुनीत अग्रवाल लूटकांड की जांच शुरू हो गई है. पुलिस जल्द इस वारदात का खुलासा करने का दावा कर रही है. लेकिन दिनदहाड़े लूट की घटना ने पुलिस को एक खुली चुनौती दी है. जिससे पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details