उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गृह कलेश में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया ये आरोप

By

Published : Jan 12, 2022, 9:42 AM IST

आगरा में गृह कलेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने विवाहिता के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजन.
परिजन.

आगरा:जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बुडेरा बटेश्वर में गृह कलेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने विवाहिता के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बुडेरा बटेश्वर निवासी वर्षा पत्नी संजय उम्र करीब 25 वर्ष ने मंगलवार की शाम गृह कलेश के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी के फंदे पर विवाहिता महिला का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, मौके पर पहुंचे ससुरालियों ने दहेज के लिए प्रताड़ित कर मार डालने का आरोप लगाया है.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही स्थिति साफ होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इसे भी पढे़ं-जिला कारागार में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details