उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

By

Published : Jun 30, 2022, 8:09 AM IST

अमेठी में जमीनी विवाद को लेकर एक बार फिर खूनी संघर्ष हो गया. जहां दुकान से घर जा रहे व्यक्ति के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली.
गोली.

अमेठी:जिले में जमीन विवाद को लेकर एक बार फिर खूनी संघर्ष हो गया. दुकान से घर जा रहे व्यक्ति के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने घायल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. एतिहात के तौर पर एसपी ने कई थानों की पुलिस मौके पर लगा दी है.

जानकारी देते एसपी दिनेश सिंह.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंशीगंज थाना क्षेत्र के बाहापुर निवासी उदय प्रताप सिंह उर्फ लल्लू दरपीपुर बाजार में हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं. बीती रात दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे कि अचानक पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लल्लू के पेट में जा लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा. जहां हमलावर उसे मृत समझकर भाग निकले. गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना मुंशीगंज एसओ संदीप राय को दी. आनन-फानन में लोगों ने घायल को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद लल्लू को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसओ मौके पर पहुंचे. वहीं, घटना को लेकर गांव में तनाव है. तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात की गई है.

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बीती रात मुंशी गंज थाना क्षेत्र के बाहापुर के उदय प्रताप सिंह को गोली लगी है. प्रारंभिक जांच में भूमि विवाद का मामला सामने आया है. तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़ं-नशे में धुत पति ने पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details