उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: बोरे में मिला अपहृत सेल्स ऑफिसर का शव, रुपयों के लेनदेन में हत्या की आशंका

By

Published : Aug 8, 2021, 10:21 AM IST

Updated : Aug 8, 2021, 10:31 AM IST

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र से अपहृत सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी अजय की पत्नी मोना की निशानदेही पर रविवार सुबह सुनील का शव ट्रांसपोर्ट नगर के पास झाड़ियों से बरामद कर लिया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में रुपये के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

अपहृत सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा.
अपहृत सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा.

आगरा:जनपद के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र से अपहृत सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा की हत्या के बाद शव को पुलिस ने आज सुबह बरामद कर लिया. सेल्स ऑफिसर के शव को एक बोरे में बंद करके ट्रांसपोर्ट नगर की झाड़ियों में फेंक दिया गया था. हत्या का कारण पुरानी रंजिश व लेनदेन बताया जा रहा है. हालांकि अभी पुलिस के हाथ हत्यारा अजय उर्फ डकैत नहीं लगा है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई अजय की पत्नी मोना से लगातार पूछताछ चल रही है. सेल्स ऑफिसर की हत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस टू निवासी सुनील कुमार शर्मा ऑटो पार्ट्स निर्माता कंपनी में सेल्स ऑफिसर के पद पर तैनात थे. परिजनों के अनुसार सुनील शर्मा 2 अगस्त को अपने घर से बाइक लेकर निकले थे. इसके बाद वह वापस नहीं आए. काफी समय बीतने के बाद घर वालों ने पुलिस को उनके लापता होने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. पुलिस द्वारा की गई छानबीन के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला अपहरण का प्रतीत हुआ. इसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला समेत 6 आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर दिया.

सीसीटीवी से मिला सुराग

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों के अनुसार जब सुनील शर्मा को तलाशने के लिए मोबाइल की लोकेशन देखी गई तो यह गांधीनगर स्थित अजय उर्फ डकैत के घर के पास की मिली. पुलिस ने जब सीसीटीवी चेक किए तो सुनील अपनी बाइक से अजय के घर जाता हुआ दिखाई दिया. हालांकि वह वापस घर से बाहर जाता हुआ नहीं दिखाई दिया.

पुलिस का कहना है कि अजय के घर के बाहर एक लोडर टेंपो आकर खड़ा हुआ. इसके बाद अजय घर से बाहर एक कपड़े की पोटली और फ्रिज लेकर निकला. उसे लोडर टेंपो में रख दिया और टेंपो को लेकर अजय कहीं चला गया. जब पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अजय और मोना को पकड़ने के लिए घर में दबिश दी तो वह दोनों मौके से फरार हो चुके थे.

मोना से पूछताछ में मिली शव की जानकारी

शनिवार को पुलिस ने मामले में आरोपी अजय की पत्नी मोना को गिरफ्तार कर लिया. जहां पूछताछ में मोना ने पुलिस को सुनील के शव के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित झाड़ियों से सुनिल का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढे़ं-आगरा: BSF रिटायर्ड फौजी ने की अपने भाई की हत्या, गिरफ्तार

Last Updated : Aug 8, 2021, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details