उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में नीलगाय बाइक से टकराई, बैंक खेरागढ़ के चैयरमेन की मौत

By

Published : Nov 1, 2022, 10:40 AM IST

आगरा में सोमवार को एक नीलगाय छलांग लगाकर बाइक से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार बैंक खेरागढ़ के चैयरमेन की मौत (Kheragarh Bank chairman died in agra) हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा: खेरागढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक्सीडेंट हो गया. हादसे में भूमि विकास बैंक खेरागढ़ के चैयरमेन की मौत (land development bank kheragarh chairman died) हो गई. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

यह घटना सोमवार को कागरौल खेरागढ़ मार्ग पर स्थित चीतगांव के पास की है. गिर्राज सिंह चाहर (72) पुत्र रामजीलाल चाहर नगला के निवासी थे. वह शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर खेरागढ़ बाइक से लौट रहे थे. तभी रास्ते में एक नीलगाय ने दौड़ती हुई आई और उनकी बाइक से टकरा गई. नीलगाय की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वे बाइक से उछलकर काफी दूर गिरे. इससे उनका हेलमेट भी निकल कर दूर गिर गया. गिर्राज सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें आगरा अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद गिर्राज सिंह को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-कानपुर में चोर को दी गई तालिबानी सजा, मारपीट के बाद मुंडवाया सिर

हादसे की जानकारी राहगीरों ने परिजनों को दी थी. एक्सीडेंट में मृतक के सिर में गंभीर चोट आई थी. इसके चलते डॉक्टरों ने हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया था. मृतक (Kheragarh Bank chairman died) का बेटा लाखन सिंह घायल पिता को अपने वाहन से एसएन इमरजेंसी ले गया था. वहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया.


पढ़ें-बदायूं ट्रिपल मर्डर में 2 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details