उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने छापा मारकर पांच जुआरियों को दबोचा

By

Published : Mar 18, 2022, 10:33 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 7:09 AM IST

आगरा में पुलिस ने होली पर जुआ खेलते हुए पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हजारों की नकदी और ताश के पत्ते बरामद हुए हैं.

जगनेर पुलिस.
जगनेर पुलिस.

आगरा: जिले के थाना जगनेर क्षेत्र में होली के अवसर पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कर छापामार कार्रवाई करते हुए पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने नगदी भी बरामद की है. पुलिस ने जुआरियों को थाने लाकर विधिक कार्रवाई की.

होली पर जगनेर पुलिस गस्त और चेकिंग अभियान में लगी हुई थी. इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग फड़ लगाकर जुआ खेल रहे हैं और बड़े -बड़े दांव लगा रहे हैं. पुलिस ने सूचना पर तत्काल कार्रवाई करने की योजना बनाकर टीम बनाई. इसके बाद टीम ने छापामार कार्रवाई को अंजाम देते हुए दबिश दी, जिससे जुआरियों में खलबली मच गई. पुलिस ने मौके से पांच लोगों को जुआ खेलते दबोच लिया. इनके कब्जे से 41740 रुपये और ताश के पत्ते बरामद हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-प्लाईवुड व्यापारी से 40 लाख की लूट का खुलासा, ड्राइवर ने ही लिखी थी पूरी स्क्रिप्ट

पकड़े गए जुआरियों ने अपना नाम प्रतीक, उमाकांत, मानवेंद्र, आरिफ और संजय निवासी थाना जगनेर आगरा बताया. पुलिस से सभी के खिलाफ 3/4 जुआ अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया है. जुआरियों को पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी जगनेर योगेंद्र पाल सिंह, एसआई इजहार अहमद, एसआई यूटी रामनरेश, एसआई हर्ष प्रकाश, कांस्टेबल योगेंद्र सिंह, सागर चौधरी, श्याम बाबू, अंकुर, शुभम राठी, जगवीर, कपिल तोमर रहे.

Last Updated :Mar 19, 2022, 7:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details