उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेरागढ़ में मासूम को वाहन ने कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Oct 23, 2022, 10:57 PM IST

आगरा में एक बच्चे को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

मासूम को वाहन ने कुचला
मासूम को वाहन ने कुचला

आगरा:जिले के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में रविवार को दीपावली के त्यौहार पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. अज्ञात वाहन ने एक मासूम बच्चे को कुचल दिया. इससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से परिवार में कोहराम मच गया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस वाहन की तलाश कर रही है.


मामला थाना खेरागढ़ क्षेत्र में कागारोल खेरागढ़ मार्ग पर स्थित चीत का है. चार वर्षीय युवराज पुत्र राहुल घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान मासूम को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. बच्चे की आवाज सुनकर घर के अंदर से मां सुमित्रा बाहर आई और नजारा देखकर गश खाकर गिर पड़ी. घटना की जानकारी पर अन्य परिवार के लोग भी आ गए और बच्चे के शव को देखकर रोने बिलखने लगे. हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने बच्चे के शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.


दीपावली के त्यौहार पर छोटे से मासूम युवराज की मौत से मां सुमित्रा और पिता राहुल का रो रोकर बुरा हाल है. मां युवराज युवराज आवाज देते हुए बेहोश हो जाती है.पुलिस ने बताया है कि जल्दी ही वाहन का पता लगाकर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित पिता राहुल एक अखबार में स्थानीय सवांददाता है. बच्चे की मौत से पिता गहरे सदमे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details