उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौत

By

Published : Oct 31, 2022, 8:48 PM IST

आगरा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रही छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
छवि

आगराः मलपुरा थाना क्षेत्र के आगरा ग्वालियर रोड स्थित इटोरा चौराहे रविवार को ट्रक ने एक छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मलपुरा थाना क्षेत्र के ओम रेजिडेंसी निवासी रेलवे कर्मचारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी छवि(9) कक्षा चार की छात्रा है. छात्रा साइकिल से ककुआ स्थित एक विद्यालय में पढ़ती है. वह सोमवार को अपने भाई देवराज के साथ अलग-अलग साइकिल से जा रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि छात्रा जैसे ही इटोरा चौराहे पर पहुंची, तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने छात्रा को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

एक्सीडेंट के चलते ग्वालियर रोड बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए, जिसके चलते ग्वालियर रोड पर जाम की स्थिति बन गई. मौके पर पहुंचे ककुआ चौकी प्रभारी अमित कुमार वहां मौजूद लोगों और परिजनों को समझाया. साथ ही ग्वालियर रोड को सुचारू रूप से चालू कराया. ग्रामीणों ने ट्रक चालक पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया है कि मामला संज्ञान में आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, दारोगा की मौत, 3 कांस्टेबल घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details