उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मासूम की मौत

By

Published : Dec 30, 2020, 2:58 AM IST

आगरा में थाना खेरागढ़ क्षेत्र के उंटगन नदी के पास हादसा हो गया. मंगलवार को मिट्टी ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के चपेट में उसमें बैठी बच्ची आ गई. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

agra
ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मासूम की मौत

आगराःट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई. घटना थाना खेरागढ़ क्षेत्र के उंटगन नदी का है. जहां मंगलवार को मिट्टी ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के चपेट में उसमें बैठी बच्ची आ गई. ट्रैक्टर के पहिए के नीचे दबने से मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद परिजनों ने किया हंगामा
घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की है. जहां खेरागढ़ स्थित उंटगन नदी से खनन करके एक ट्रैक्टर चालक ट्रॉली में मिट्टी भरकर ले जा रहा था. ट्रैक्टर के चालक के बगल में बच्चे बैठे हुए थे. इसी दौरान अचानक 4 साल की मासूम रजनी नीचे गिर गई और ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए के नीचे आ गई. ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए के नीचे दबने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके से चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर फरार हो गया. हादसे की सूचना जैसे मासूम के परिजनों को पता चली, परिजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे. फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वन देकर परिजनों को समझाया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

लापरवाही के चलते हो रहे हादसे
उटांगन नदी से मिट्टी का खनन सालों से होता आ रहा है. जिस पर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बचता ही नजर आता है. उटांगन नदी पर हो रहे अंधाधुंध अवैध खनन से उसके किनारे की उपजाऊ जमीन भी खराब हो गई है. जिससे आए दिन हादसे भी होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details