उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सात हजार रुपये के लिए दोस्तों ने युवक को उतारा मौत के घाट

By

Published : May 22, 2022, 10:15 PM IST

खेरागढ़ तहसील क्षेत्र (Kheragarh Tehsil Area) में बीते बुधवार की शाम को एक युवक का शव बरामद किया गया था. इस मामले का आगरा पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि युवक को साथियों ने ही सात हजार रुपये के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया था.

etv bharat
युवक को उतारा मौत के घाट

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में बीते बुधवार की शाम को एक युवक का शव बरामद किया गया था. इस मामले का आगरा पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि युवक को साथियों ने ही सात हजार रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया था. यही नहीं शव को सैंया क्षेत्र में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है.

बीते बुधवार शाम को थाना सैंया क्षेत्र के लादूखेड़ा रोड़ स्थित दरदरी के निकट खेतों के पीछे झाड़ियों से एक अज्ञात युवक का शव मिला था. शव की शिनाख्त अंकित (20) पुत्र विनोद निवासी मेडू के रूप में हुई, जो थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में किराये के मकान में रहता था और पंद्रह मई की शाम से गायब था.

इसे भी पढ़ेंःगुड्डू मसूद से मिलने जेल पहुंचे आजम खान, बोले-नाराज होने के लिए आधार चाहिए, मैं निराधार हूं

पुलिस ने बताया है कि आकाश उर्फ कातीया पुत्र छेदीलाल, वंशी पुत्र रूप सिंह निवासी सीताराम की बगीची, थाना जगदीशपुरा एक जूता फैक्ट्री में कार्य करते हैं. जूता फैक्ट्री के मालिक राहुल हर रविवार को काम करने वालों का एक सप्ताह का हिसाब करता है. 15 मई को राहुल ने वंशी को फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला को सात हजार रुपये देने के लिए दिए.

राहुल की स्कूटी लेकर वंशी और आकाश चले गए. दोनों ने सात हजार रुपये से शराब और जुआ में हार गए. इसी दौरान उन्हें उनका साथी अंकित मिल गया, जो उसी फैक्ट्री में दूसरे जगह कार्य करता था. अंकित पेटीएम से पैसों का लेनदेन करता था. उन्होंने उसे साथ ले लिया. उसने अंकित को शराब पिलाकर सात हजार रुपये अपने खाते में भेजने के लिए कहा.

अंकित ने अपना पेटीएम खाली होने का हवाला दिया तो बहस होने लगी. शराब के नशे में उन्होंने अंकित को गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. बाद में जमकर कहासुनी होने लग गई. इस दौरान उनकी कोहनी से अंकित गिर गया और उसे काफी चोट आने से वह बेहोश हो गया. उन्हें लगा कि होश आने पर यह सब कुछ बता देगा तो उसके ऊपर स्कूटी चढ़ा दी और गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. बाद में उसके शव को झाड़ियों के पीछे फेंक कर फरार हो गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details